Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

BIRTHDAY SPECIAL: कभी यह एक्ट्रेस शराब की गिरफ्त में थी लेकिन पिता के एक संदेश ने बदल दी जिंदगी

Published

on

Loading

मुम्बई। बॉलीवुड में पूजा भट्ट कोई नया नाम नहीं है। 90 के दशक में पूजा भट्ट का बॉलीवुड में सिक्का चलता था। उन्होंने उस दौर में कई बड़ी फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया। दिल है कि मानता नहीं , सड़क, जख्म जैसी बड़ी हिट फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली पूजा भट्ट अब फिल्मों से गायब है लेकिन वह हमेशा चर्चा में बनी रहती है। शुक्रवार को पूजा भट्ट 46 साल की हो गई। बहुत कम लोग जानते हैं कि पूजा भट्ट को शराब की लत लगी हुई थी। पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को हुआ था।

POOJA BHATT HOT के लिए इमेज परिणाम

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट शराब से जूझने की अपनी जंग को अपनी किताब दिखायेंगी। वह इस किताब की सह-लेखिका होंगी। जब उन्होंने शराब के एडिक्शन से बाहर निकलने पर किताब लिखने की घोषणा की थी। पूजा भट्ट किसी जमाने में शराब को लेकर चर्चा में हुआ करती थीं। उन्होंने जीवन की इस पूरी घटना को अपनी किताब में उठाया है और इस बुरी आदत से कैसे बाहर निकलीं। वह इस किताब की सह-लेखिका है।

POOJA BHATT HOT के लिए इमेज परिणाम

पूजा ने कहा, मैं इस बात पर बल देना चाहूंगी कि यह आत्मकथा नहीं है। 45 वर्ष की आयु में, मैं अपना संस्मरण लिखने के लिए बहुत छोटी हूं। जैसा कि फिल्मी अंदाज में कहतें हैं ‘पिक्चर अभी बाकी है दोस्त’, लेकिन मैं अपनी यात्रा के बारे में बात करके अपने जैसे अन्य लोगों की मदद कर सकती हूं।
पूजा भट्ट पिछले 10 महीने से शराब से दूर हैं।

संबंधित इमेज

अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी ने कहा, कि यह आसान नहीं था लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं थी। एक किताब में अध्यायों की श्रृंखला का नाम जीवन है। इसकी योजना नहीं थी, लेकिन हमने भाई दूज पर किताब की घोषणा की है जब पारंपरिक रूप से भारतीयों का एक हिस्सा नव वर्ष की शुरुआत करता है। मेरी सभी फिल्मों की तरह मेरी इस यात्रा का भी समर्थन करें।

POOJA BHATT HOT के लिए इमेज परिणाम
डैडी , दिल है की मानता नहीं , सड़क और जख्म जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं पूजा निर्देशक के रूप में ‘पाप’, ‘कजरारे’ और ‘जिस्म-2’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं। पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य उनके साथ पुस्तक लिखेंगी और यह पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी।

संबंधित इमेज

शराब की आदत से बहुत परेशान रहती थी लेकिन उनके पिता का एक संदेश उनकी जिंदगी में बदलाव लेकर आया था। दरअसल पूजा को उनके पिता महेश भट्ट ने एक खास मैसेज भेजा जिसके बाद उन्होंने शराब से किनारा करने का फैसला कर लिया था। उन्होंने बताया कि 21 दिसंबर, 2016 को उनके पिता ने दिल्ली से मैसेज किया और फोन पर देश के हालात पर चर्चा की और बाद में उन्होंने मुझसे कहा, आई लव यू बेटा। मैंने जवाब दिया आई लव यू टू पापा। दुनिया में इससे ज्यादा प्यारा मेरे लिए कुछ और नहीं है। उनका जवाब था, यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।

संबंधित इमेज

अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट ने हाल में कहा था कि सड़क 2 उनकी 1991 में आई हिट फिल्म सड़क की अगली कड़ी होगी, जो अवसाद विषय पर आधारित है। पूजा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस समारोह में मौजूद थीं, जहां वह पुरस्कार विजेता फिल्म द वैली’ के बारे में लोगों को बता रही थीं।

POOJA BHATT WITH SANJAY DUTT HOT के लिए इमेज परिणाम

पूजा ने कहा था कि, हम सड़क 2 बना रहे हैं, जिसमें हम संजय दत्त को उनके वास्तविक और वर्तमान समय (संजय दत्त नशीली दवाओं के दुरुपयोग के उत्तरजीवी) में दिखा रहे हैं, इसलिए हम उस फिल्म में अवसाद के मुद्दे पर काम कर रहे हैं, लेकिन हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं।

POOJA BHATT WITH SANJAY DUTT HOT के लिए इमेज परिणाम

महेश भट्ट ने ‘सड़क’ का निर्देशन किया था, जो 1991 में रिलीज हुई थी, जिसमें संजय दत्त ने एक युवक का किरदार निभाया था, जो एक वैश्या (पूजा भट्ट द्वारा निभाया) से प्यार करता है और उसके साथ रहने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending