Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हवसी बाबा की गंदी करतूत, महिला के साथ करता था ऐसे काम…

Published

on

Loading

जोधपुर (राजस्थान)। देश में फर्जी बाबाओं का गंदा खेल लगातार मीडिया में सुर्खिया बटौर रहा है। आसाराम और बाबा राम रहीम जेल की हवा खा रहे हैं क्योंकि दोनों ही धर्म की आड़ में कई शर्मनाक काम को अंजाम देते थे। ऐसे बाबा धर्म की आड़ में महिलाओं के साथ यौन शोषण करने में सबसे आगे पाए जाते हैं।

इसी कड़ी में एक और बाबा के खिलाफ उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी थाने में महिला (45) ने रेप व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। इस बाबा का नाम महंत सुंदर दास महाराज बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला महंत की शिष्या रही है। महिला ने पहले इस बाबा पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी थी। इस पूरे मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है। पुलिस के मुताबिक मामला काफी विवादित है, इसलिए इसलिए अभी महंत को गिरफ्तार नहीं किया गया है।Image result for महंत सुंदर दास महाराजमहंत का राजस्थान में जोधपुर से 50 किलोमीटर आगे बिराई में रामधाम नाम से बड़ा आश्रम है, जहां सैकड़ों लोग रहते हैं। जोधपुर से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में सब्जीमंडी इलाके की केदारनाथ बिल्डिंग में भी 2000 गज में महंत का तीन मंजिल का आश्रम है। दिल्ली में इस बाबा को लोग खूब जानते हैं।

पीडि़त महिला का पूरा परिवार इस बाबा का भक्त बताया जा रहा है। पीडि़त महिला के अनुसार उसकी सास और देवरानी भी जबरन उसे महंत के कमरे में भेजा करते थे। कुल मिलाकर पुलिस इस मामले में अपने कदम फूंक -फूंक रख रही है। हालांकि देश में फर्जी बाबाओं के शर्मनाक खेल लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे बाबाओं पर नकेल कसना बेहद जरूरी है जो धर्म की आड़ में गंदा खेल खेलते हैं।

नेशनल

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर

Published

on

Loading

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चल रही गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि एक नागरिक और दो सैनिक घायल हो गए। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक लश्कर का डिवीजनल कमांडर उस्मान और आतंक का पर्याय बने लश्कर के मुखौटा संगठन टीआरएफ के कमांडर बासित डार के फंसे होने की संभावना है। रात 12:30 बजे आतंकियों ने घेरा तोड़ भागने का प्रयास किया और उसके बाद दोनों ओर से गोलाबारी शुरू हुई है। बीते 48 घंटे में उत्तरी कश्मीर में आतंकियों व सुरक्षाबल के बीच दूसरी मुठभेड़ है।

इससे पूर्व मंगलवार को बांडीपोरा के रेंजी अरागाम में मुठभेड़ में भी दो सैन्यकर्मी घायल हुए थे। पुलिस को गुरुवार दोपहर बाद पता चला कि स्वचालित हथियारों से लैस दो-तीन आतंकी सोपोर में किसी जगह अपने संपर्क सूत्र से मिलने आए हैं। ये आतंकी चुनाव के दौरान किसी वारदात को अंजाम देने का षड्यंत्र रच रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने सोपोर और उसके साथ सटे इलाकों में मुखबिरों को सक्रिय किया। शाम सात बजे के करीब जब सुरक्षाबल तलाशी लेते हुए चक मोहल्ले में आगे बढ़ रहे तो मस्जिद से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

जवानों ने जवाबी फायर कर आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी के बीच ही आसपास के मकानों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। दावा किया जा रहा है कि इस दौरान फारूक अहमद नामक एक स्थानीय नागरिक के कंधे पर गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह एक लैब टैक्निशियन है। इस भिड़ंत में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है

Continue Reading

Trending