Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कड़ी सुरक्षा के बीच ‘एमएसजी’ रिलीज

Published

on

विवादित,एमएसजी-द-मैसेंजर,चंडीगढ़,हरियाणा,सिनेमाघरों,सुरक्षाकर्मियों,अर्धसैनिक,निषेधाज्ञा,प्रदर्शन,पुलिसकर्मी,प्रमाणपत्र

Loading

चंडीगढ़ | विवादित फिल्म ‘एमएसजी-द मैसेंजर’ शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच चंडीगढ़ और हरियाणा सहित देशभर के 4,000 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने शुक्रवार को फिल्म रिलीज की वजह से हरियाणा व चंडीगढ़ में लगभग सभी सिनेमाघरों के आसपास गश्त की। संवेदनशील इलाकों में पुलिस व अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।

किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए गुरुवार को पूरे हरियाणा में लोगों के एकत्रित होने व हथियार लेकर चलने के खिलाफ निषेधाज्ञा लागू कर दी गई। हरियाणा में गुरुवार को कुछ सिख संगठनों ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन किया था। ‘एमएसजी-द मैसेंजर’ में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह मुख्य भूमिका में हैं। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक यशपाल सिंघल ने लोगों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया है।

सिंघल ने कहा, “विभिन्न जिलों में धारा 144 लगा दी गई है और सभी सिनेमाघरों पर अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।” पंजाब सरकार ने पिछले माह फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी। पिछले माह केंद्रीय फिल्म प्रमाण बोर्ड द्वारा रिलीज प्रमाणपत्र दिए जाने से इंकार करने के बाद फिल्म को पिछले सप्ताह प्रमाणपत्र मिल गया। डेरा प्रमुख का दावा है कि यह फिल्म किसी धर्म या समूह के खिलाफ नहीं है, बल्कि सामाजिक बुराइयों पर रोशनी डालती है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending