Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सूरज, सलमान संग काम करना भाग्यशाली होना : नील

Published

on

अभिनेता नील नितिन मुकेश, सलमान खान, निर्देशक सूरज बड़जात्या, फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो'

Loading

मुंबई| अभिनेता नील नितिन मुकेश, सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग खत्म की है। नील ने हाथियों के प्रति क्रूरता के खिलाफ पेटा के फोटोशूट के दौरान संवाददाताओं को बताया, “मैं सलमान भाई और सूरज जी के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं, जिसका मैंने सपना देखा, वैसा ही हुआ।” अभिनेता ने उस समय को भी याद किया जब उनकी मां ने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का टिकट खरीदने में उनकी मदद की थी।

उन्होंने बताया, “मैं और मेरी बहन जैसे भी हो ‘हम आपके हैं कौन’ देखना चाहते थे जब यह 1994 में रिलीज हुई थी। उस समय हम बच्चे थे, उन्होंने हमारे लिए 500 रुपये में ब्लैक में टिकट खरीदी थी, क्योंकि पहले दिन का पहला शो हाउसफुल था।” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके परिवार के लिए यह बहुत ज्यादा थे, जब टिकट का सही मूल्य लगभग 25 रुपये था। फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ से सलमान खान, सूरज बड़जात्या के साथ 15 साल बाद काम कर रहे हैं। यह फिल्म 12 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending