Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘सुपर 30’ के सफल छात्र को राहुल, आमिर ने दी बधाई

Published

on

brijesh

Loading

पटना। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की संयुक्त प्रवेश परीक्षा में सफल होने वाले ‘सुपर 30’ के छात्र ब्रजेश कुमार सरोज को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और फिल्म अभिनेता आमिर खान ने बधाई दी और उन्हें आर्थिक सहायता की पेशकश की। ‘सुपर 30’ आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्था है। इस संस्था में गरीब तबके के छात्र ही प्रशिक्षण लेते हैं।

इन दिग्गजों ने सरोज को फोन कर बधाई दी। सरोज ने बताया कि मुझे विश्वास नहीं हुआ कि राहुल गांधी और आमिर खान ने मेरी सफलता पर मुझे बधाई दी और मुझे मदद की पेशकश की। उन्होंने ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी सफलता का श्रेय आनंद सर को जाता है।

आनंद ने जवाब में कहा, “यह बहुत अच्छा संकेत है कि प्रसिद्ध हस्तियां वंचित वर्ग के छात्र की सफलता में रुचि ले रहे हैं। यह उनके लिए काफी प्रेरणादायक होगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवक को सम्मानित करने के लिए आमंत्रित भी किया है। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के निवासी सरोज के पिता सूरत में एक कपड़ा मिल में मजदूर हैं। उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने भी ‘सुपर 30’ की सफलता के लिए आनंद को टेलीफोन कर बधाई दी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी आनंद की प्रशंसा करते हुए फेसबुक पर लिखा है, “आनंद पूरी योजना के साथ आगे बढ़ने वाले व्यक्ति हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आनंद एक ‘ब्रांड’ बन चुके हैं।”

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending