Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सिर्फ तब्बू ही ‘दृश्यम’ कर सकती थीं : अजय

Published

on

मुंबई,अभिनेता अजय देवगन,आगामी फिल्म 'दृश्यम',अभिनेत्री तब्बू,निशिकांत कामत निर्देशित 'दृश्यम' मलयालम फिल्म

Loading

मुंबई | अभिनेता अजय देवगन ने आगामी फिल्म ‘दृश्यम’ में साथ काम कर रहीं अभिनेत्री तब्बू की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में कड़क पुलिसकर्मी की भूमिका तब्बू के अलावा कोई नहीं निभा सकता था। ‘दृश्यम’ के प्रचार के लिए एक रेडियो स्टेशन पहुंचे अजय ने कहा, “हम चाहते थे कि तब्बू फिल्म में हों, क्योंकि मेरे ख्याल से उनके अलावा कोई और इसे नहीं कर सकता था।”

उन्होंने कहा, “फिल्म मानवीय जज्बातों के बारे में है। फिल्म में मेरे और तब्बू के बीच एक टकराव है और इसी टकराव में फिल्म की कहानी है।” वहीं, तब्बू ने कहा कि उन्होंने अपनी भूमिका के लिए किसी चर्चित पुलिस अधिकारी से प्रेरणा नहीं ली। उन्होंने कहा, “मेरे लिए प्रेरणा मलयालम (मूल फिल्म) फिल्म है, क्योंकि हम उसके अधिकांश पहलुओं का अनुसरण कर रहे हैं। किरदार इतना दमदार है कि किसी दूसरे किरदार से प्रेरणा लेनी की जरूरत नहीं है।” निशिकांत कामत निर्देशित ‘दृश्यम’ मलयालम फिल्म का रीमेक है, जो 31 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में अभिनेत्री श्रिया सरण भी हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending