Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गुंडे जैसा दिखता हूँ पर असल में गुंडे जैसा बिल्कुल नहीं हूँ : पंकज त्रिपाठी

Published

on

Loading

सौम्या शुक्ला 

लखनऊ। बॉलीवुड मूवी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सुल्तान के जबरदस्त रोल के बाद चर्चा में आए पंकज त्रिपाठी पांच साल बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे पंकज से आज की ख़बर ने कुछ खास बातचीत की।

पंकज क्या वजह है कि आपने बॉलीवुड से छोटे पर्दे की ओर रुख किया?

पहली वजह तो ये है कि जो रोल मैं कर रहा हूँ वो बहुत ही मजेदार और इंट्रेस्टिंग है इसलिए मैंने यह शो करने का निर्णय लिया। दूसरी वजह यह है कि अभी तक जो रोल मैंने किए हैं, गैंग्स ऑफ वासेपुर हो या फिर अग्निपथ, उनमें मैं सिर्फ युवाओं तक ही पहुंच पाया हूं। लेकिन अब ‘सरोजनी’ से मैं फैमिली ऑडियंस तक पहुंचना चाहता हूं। चाची, बुआ, नानी सबका मनोरंजन करना चाहता हूँ।

सरोजनीमें आपका क्या रोल है?

‘सरोजनी’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जो दिल्ली में रहती है और मिडिल क्लास फैमिली से है। वहअपनी फैमिली को अपनी काबलियत से एक अच्छा स्टैंडर्ड देना चाहती है और दूसरी तरफ यूपी के एक गांव की कहानी है जहां मैं यानी दुष्यंत सिंह अपने परिवार पर पूरा कंट्रोल रखता है। ऐसे में दो अलग-अलग वैल्यूज जब टकराती हैं तो क्या होता है, ये आप ‘सरोजनी’ में देखेंगे।

आपको हमेशा ही नेगेटिव रोल में देखा गया है, इसके पीछे क्या कारण है?

इसकी वजह मझे लगती है कि मेरी शक्ल है (हंसते हुए) क्योकि ये गुंडे जैसी लगती है पर मैं असल में गुंडे जैसा नहीं हूं। आपको बता दूं कि मुझे नेगेटिव रोल करने में बहुत दिक्क्त भी होती है। इसका एक कारण ये भी है कि मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री में एक माइंड सेट है कि वो आपको जिस करैक्टर में पसंद कर लेंगे वो आपको वही रोल देंगे। इसी वजह से मैं 5 साल से अपनी दाढ़ी भी नहीं कटवा पा रहा हूं। वैसे ‘सरोजनी’ से मेरी छवि बदलेगी इसमें मैं लोगो को हसाऊंगा भी।

क्या ऐसा कोई ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसमे आप बॉलीवुड में किसी खास के साथ काम करना चाहते हैं?

(थोड़ा सोचने के बाद…) जी नहीं, कोई ड्रीम प्रोजेक्ट तो नहीं है लेकिन कुछ ऐसा जरूर करना चाहता हूं, जो लोगो को याद रहे। मैं कभी भी ग्लैमर और फैशन से प्रभवित नहीं हुआ।

आगे के क्या प्रोजेक्ट हैं आपके?

अभी जुलाई में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘मसान’ है, जिसमे मैं एक मिडिल क्लास आदमी का रोल प्ले कर रहा हूं। सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें मेरी दाढ़ी नहीं है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending