Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

संगकारा ने राजपक्षे द्वारा समर्थन मांगने का खंडन किया

Published

on

Loading

क्राइस्टचर्च| श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगकारा ने गुरुवार को उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि श्रीलंका के राष्ट्रपति कुमार संगकाराने उनसे आगामी राष्ट्रपति चुनावों में समर्थन करने के लिए कहा था। मीडिया में आई रपटों में यह भी कहा गया था कि 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज संगकारा ने राजपक्षे का अनुरोध स्वीकार नहीं किया था। इसके बाद राजपक्षे ने कथित तौर पर संगकारा को अपने चुनाव प्रचार में शामिल करना चाहा, लेकिन संगकारा ने उसे भी अस्वीकार कर दिया।

संगकारा ने फेसबुक पर गुरुवार को लिखा, “मैं मीडिया में आई उन खबरों से चकित और निराश हूं जिसमें कहा गया है कि राजपक्षे ने मुझे चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए रुपये देने की पेशकश की। मैं इस बात को बिल्कुल स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मुझे राष्ट्रपति की ओर से कभी भी चुनाव प्रचार में शामिल होने के लिए इस तरह की पेशकश नहीं दी गई।” संगकारा ने आगे लिखा, “ये खबरें पूरी तरह झूठी हैं और दुर्भावना पूर्ण तरीके से मुझे बदनाम करने के लिए इन मनगढंत खबरों को फैलाया जा रहा है। मेरी सभी से प्रार्थना है कि ऐसी खबरों को अनदेखा करें।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending