Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

वेडिंग सीज़न में पहनें ये जूलरी, आप पर ही होंगी सबकी नज़रें

Published

on

Loading

अक्सर गर्ल्स वेडिंग लुक के लिए आउटफिट, हेयरस्टाइल लुक और फुटवेयर सेलेक्ट कर लेती हैं लेकिन जूलरी के मामले में उनके पास जो भी होता है, वे आउटफिट के साथ वही जूलरी टीमअप कर लेती हैं। ऐसे में कभी-कभी ऐसा होता है कि जूलरी आउटफिट के साथ मिसमैच हो जाती है। ऐसे में आप भी अगर वेडिंग में परफेक्ट लुक चाहती हैं, तो आपको इस वेडिंग सीजन में अपने वार्डरोब में कुछ खास जूलरी जरूरी रखनी चाहिए।

Achieve Regal Look With Celeb-Inspired South Indian Bridal Looks

पर्ल जूलरी 

Brides In Pearl Jewellery Setting A New Jewellery Trend

पर्ल हैंगिंग नेकलेस हो या फिर चोकर दोनों ही तरह के सेट पर्ल पैटर्न में बहुत अच्छे लगते हैं। ये जूलरी लगभग हर एथनिक आउटफिट के साथ मैच हो जाती है।

टेम्पल जूलरी 

20+ Amazing Temple Jewellery Designs That We Spotted On WMG Brides! |  WedMeGood

आप अगर ट्रेडिशनल लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो आप अपने जूलरी बॉक्स में टेम्पल जूलरी जरूर रखें। साड़ी, लहंगा-चोली या फिर सिल्क साड़ी के साथ टेम्पल जूलरी बहुत ही अच्छी लगती है।

कुंदन जूलरी 

Royal Wedding Jewelry Kundan Indian Bridal Set Pearl | Etsy India

गर्ल्स में कुंदन जूलरी सेट को भी लेकर आपकी क्रेज देखा जा रहा है। आप अगर ट्रेडिशनल लुक या फिर किसी खास की शादी में जा रही हैं, तो कुंदन जूलरी भी ऑप्शन लिस्ट में जरूर रखें।

मल्टी लेयर जूलरी 

Here's a Perfect Guide on How to Layer Your Bridal Jewellery - SetMyWed

मल्टी लेयर नेकलेस पर्ल हो या फिर स्टोन, दोनों ही तरह की जूलरी अच्छी लगती है। इसे आप फ्यूजन लुक को क्रिएट करने के लिए भी पहन सकती हैं।

चोकर नेकलेस 

Bridal Choker Necklace Ideas | Bridal Jewellery | Jewellery Design | Indian  Wedding Inspirat… | Bridal jewellery indian, Bridal jewellery inspiration, Bridal  choker

आपको अगर लाइट लुक चाहिए, तो आप किसी भी तरह के चोकर नेकलेस रख सकते हैं, आपके लुक को स्टनिंग बनाने के लिए यह जूलरी सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आप चाहें, तो सिर्फ नेकलेस पहनकर भी एलिगेंट नजर आ सकती हैं।

नेशनल

भाजपा का परिवार आरक्षण ख़त्म करना चाहता है: अखिलेश यादव

Published

on

Loading

एटा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो वोट देने का अधिकार बचेगा। अखिलेश यादव ने दावा किया कि ये अग्निवीर व्यवस्था जो लेकर आए हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर पहले वाली व्यवस्था लागू करेंगे।

उन्होंने आरक्षण मामले पर आरएसएस पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के साथ एक सबसे खतरनाक परिवार है, जो आरक्षण खत्म करना चाहता है। अब उन्हें वोट चाहिए तो वह कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं अगर सरकार की बड़ी कंपनियां बिक जाएंगी तो क्या उनमें आरक्षण होगा? उनके पास जवाब नहीं है कि नौकरी क्यों नहीं दे रहे हैं? लोकसभा चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान को हटाना चाहते हैं। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और समाजवादी लोग हैं जो संविधान को बचाना चाहते हैं। यह चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का फैसला करेगा। वो लोग संविधान के भक्षक हैं और हम लोग रक्षक हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि एटा के लोगों को भाजपा ने बहुत धोखा दिया है। इनका हर वादा झूठा निकला। दस साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। उनकी आय दोगुनी नहीं हुई। नौजवानों का भविष्य खत्म कर दिया गया है। हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है।

Continue Reading

Trending