Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ के हर्ष सिंह ऑल इंडिया डांस चैम्पियनशिप के फाइनल में

Published

on

Harsh singh, All India Dance Championship-2015

Loading

लखनऊ। होनहार डांसर हर्ष सिंह ने राजधानी का नाम रौशन कर दिया है। उन्होंने अपनी नृत्य प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए ‘‘आल इंडिया डांस चैम्पियनशिप-2015’’ के फाइनल मुकाबले में जगह बना ली है। हर्ष का चयन देश के सर्वश्रेष्ठ 10 डांसरों में हुआ है। अब वह 24 अप्रैल यानी शुक्रवार को पश्चिम महाराष्ट्र के वसई में होने वाले फाइनल मुकाबले में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। इस बहुप्रतीक्षित फाइनल मुकाबले के जज भी बेहद खास हैं। बॉलीवुड के प्रसिद्ध कोरियाग्राफर रैमो डिसूजा, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एबीसीडी मूवी की पूरी स्टार कास्ट देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर का चुनाव करेगी।

इस जानीमानी प्रतियोगिता का आयोजन इंडिया गॉट टैलेंट सीजन-3 की विजेता और एबीसीडी फेम फिक्शस डांस क्रू ने किया है। इस ऑल इंडिया डांस चैम्पियनशिप के ऑडिशन देश के 10 शहरों में कराए गए थे। प्रतियोगिता में मुम्बई, दिल्ली, बंगलौर, इन्दौर, लखनऊ, सूरत, भोपाल, पुणे, जलगांव के लगभग 1000 प्रतिभागियों ने अपनी नृत्य कला का परिचय दिया। लखनऊ निवासी हर्ष सिंह ने भी इसमें हिस्सा लिया और फाइनल के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया।

13 वर्षीय हर्ष एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के छात्र हैं। अब सबकी निगाह इस फाइनल मुकाबले पर लगी हैं। सभी चाहते हैं कि हर्ष फाइनल में भी अपना व शहर का नाम बुलंद करें।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending