Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

धोनी कब लेंगे संन्यास? फाइनल मैच के बाद इशारों में दिया जवाब

Published

on

हैदराबाद। हैदराबाद में खेले गए आईपीएल फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन से हरा दिया। मैच का रोमांच अंत तक बना रहा है और आखिरी गेंद महेंद्र सिंह धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

जीत के साथ मुंबई ने चौथी बार इस खिताब को अपने नाम कर लिया है। मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने मैच के बाद धोनी से काफी देर तक बातचीत की।

इस दौरान धोनी ने मैच को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। इसी दौरान धोनी ने कहा कि दोनों टीमों ने कई सारी गलतियां कीं और जिस टीम ने एक गलती कम की, उसी की जीत हुई।

मांजरेकर ने जब धोनी से यह पूछा कि अगले साल भी वह आईपीएल में होंगे, तो धोनी रहस्यपूर्ण जवाब देकर चले गए। इंटरव्यू के बाद मांजरेकर ने जाते-जाते धोनी से कहा, ‘शानदार सफर रहा। आपको अगले सीजन में फिर देखने की उम्मीद है।’ इस पर धोनी ने कहा, ‘हां, उम्मीद है।’

आपको बता दें कि लंबे समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी इस बार इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के बाद रिटायर हो जाएंगे। लेकिन अब तक उन्होंने किसी प्रकार का संकेत नहीं दिया है।

आईपीएल-12 में उन्होंने चेन्नई के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं। ऐसे में धोनी के इस संकेत के बाद फैंस उन्हें अगले साल दोबारा आईपीएल में देखने की उम्मीद जता रहे हैं।

 

खेल-कूद

WTC जीतने पर टीम पर होगी पैसों की बारिश, मिलेंगे इतने करोड़

Published

on

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम को टेस्ट चैंपियन के खिताब से नवाजा जाएगा।

इसके साथ ही जीतने वाली टीम पर जमकर धनवर्षा भी होगी। आईसीसी के सीईओ ज्यॉफ एलार्डिस ने ऐलान किया है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाली टीम को लगभग 12 करोड़ की धनराशि मिलेगी, जबकि रनरअप टीम को लगभग 6 करोड़ रुपये मिलेंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच साउथैम्पटन में 18 से 22 जून तक खेला जाना है। दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं और अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी हुईं हैं।

बता दें कि WTC से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 1-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। इस सीरीज को जीतने के बाद न्यूजीलैंड नंबर 1 टेस्ट टीम बन गई है। वहीं भारत दूसरे नंबर पर है।

Continue Reading

Trending