Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ के विकास के लिए राजनाथ ने अखिलेश सरकार को सराहा

Published

on

Rajnath-Singh in lucknow

Loading

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि योग को जाति और मजहब से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। इसमें शारीरिक महत्व को ध्यान दिया गया है। इसलिए इसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता मिली है। इस पर अनावश्यक विवाद नहीं खड़ा होना चाहिए।

राजनाथ ने अखिलेश सरकार की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि लखनऊ के विकास में राज्य सरकार ने सकारात्मक सहयोग दिया है। एनएचएआई ने लखनऊ के चारों तरफ 100 किलोमीटर रिंग रोड बनाने की इजाजत दे दी है। यह तीन हजार करोड़ रुपये की परियोजना है। इस पर जल्द ही राज्य और केंद्र सरकारें मिलकर काम करेंगी।

गृहमंत्री राजनाथ मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ पहुंचे। लगभग साढ़े 11 बजे वह सीधे इंदिरा नगर के सेक्टर 14 में रानी लक्ष्मीबाई स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी सांसद निधि से नौ करोड़ रुपये की 194 परियोजनाओं का शिलान्यास किया और 16 योजनाओं का लोकार्पण किया।

राजनाथ शाम चार बजे दुबग्गा में मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर के घर पर बालाजी मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह आलमबाग के अवध चौराहे पर बने केके पैलेस पर कैंट विधानसभा के मंडल तीन के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। राजनाथ बुधवार सुबह 10 बजे शहीद स्मारक के गांधी सभागार में राजा सुहेल देव की जयंती में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में विहिप के अशोक सिंघल भी मौजूद रहेंगे। यहां से दोपहर 12 बजे राजनाथ दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending