Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘रिपोर्ट्स’ के सेट पर गोल्डी बहल का मजेदार नियम

Published

on

Loading

 

धारावाहिक ‘रिपोर्ट्स’ में इनपुट एडिटर की भूमिका निभा रहे अभिनेता पुरु छिब्बर कहते हैं कि इसके निर्माता गोल्डी बहल ने इसके कलाकारों का तनाव दूर करने के लिए एक दिलचस्प नियम बनाया है। पुरु ने एक बयान में कहा, “गोल्डी सर ने हमारे सेट पर एक नया नियम बनाया है। उनका नियम है कि प्रत्येक शॉट के बाद सेट पर तेज संगीत बजाया जाए, जो हमारे लिए तनाव दूर करने वाले यंत्र के रूप में काम करता है। कोई भी कलाकार, जो दिन में 12 से 13 घंटे शूटिंग करता है, उसके लिए मौज-मस्ती करना जरूरी है।”

पुरु ने कहा, “यह नियम सभी धारावाहिकों के सेट पर लाया जाना चाहिए, क्योंकि यह तनाव-रोधी यंत्र की तरह काम करता है।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending