Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टेलर स्वीफ्ट बनीं ‘लव कोच’

Published

on

Loading

गायिका टेलर स्वीफ्ट ने अपने दोस्तों को अच्छी सलाह देने के लिए खुद को लव कोच के रूप में प्रशिक्षित किया है।

ब्लैंक स्पेस की गायिका ने पहले हैरी स्टाइल्स, जॉन मायर और जेक ग्लेनहाल को डेट किया है और फिलहाल डीजे कैल्विन हैरिस उनकी जिंदगी में हैं।

स्वीफ्ट जेनिफर लॉरेंस, लोर्ड, गिगी हैडिड और एम्मा स्टोन जैसी अपनी दोस्तों को अमूल्य सुझाव दे चुकी हैं और वह इस संबंध में अध्ययन कर रही है ताकि वह ज्यादा बेहतर सुझाव अपने दोस्तों को दे सकें।

ग्रैजिया पत्रिका के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, “स्वीफ्ट सलाह देने के मामले में सबसे आगे हैं। वह गुप्त रूप से खुद को लव कोच बनाने में जुट गईं और ऑनलाइन पढ़ाई कर रही थीं। पिछले महीने वह इस पाठ्यक्रम के लिए चुन ली गई हैं।”

25 वर्षीय स्वीफ्ट ने एक सलाह पुस्तिका तैयार की है, जो अलगाव से गुजर रहे उनके मित्रों की मदद करेगा और साथ ही वह लॉरेंस को परामर्श देने के काम में भी व्यस्त हैं, जो क्रिस मार्टिन के साथ डेट कर रही हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending