Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

यूपी में फिर एक किशोरी की इज्जत हुई तार-तार, गैंगरेप कर चारों आरोपी फरार

Published

on

Loading

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला बुलंद है। दरअसल यहां रेप की घटनायें लगातार बढ़ रही है। अब खबर है कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के एक गांव में गैंगरेप की शर्मनाक घटना का पता चला है। गांव के चार नाबालिगों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। चार नाबालिगों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया है।

सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक दलित किशोरी के साथ चार नाबालिगों ने दुष्कर्म किया। पीडि़त के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और बहुत जल्द वह गिरफ्त हो गए।

यह भी पढ़े : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

 

पीडि़त के भाई ने तहरीर में कहा है कि उसकी बहन जो कि 14 साल की है, वह घर में खाना बना रही थी और किसी काम से घर के बगल में दूसरे घर में गई। दूसरे घर में चारों आरोपियों ने गैंगरेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए है। बहन को खोजता हुआ भाई जब वहां पहुंचा तो उसकी बहन बेहोशी और अर्धनग्न हालत में मिली।

पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों के विरुद्ध रेप, पाक्सो एक्ट एवं एससी, एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद परिवार के लोग सदमें में आ गए है।

 

नेशनल

सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बयान, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Continue Reading

Trending