Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मीरपुर एकदिवसीय : बांग्लादेश ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

Published

on

मीरपुर (बांग्लादेश),शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम,एकदिवसीय,मेजबान टीम,मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम,रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना

Loading

मीरपुर (बांग्लादेश)  | बांग्लादेश ने शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में बुधवार को जारी तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। तीन मैचों की इस सीरीज में मेजबान टीम 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। उसने पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 79 रनों से हराया था। दूसरे मैच में बांग्लादेश छह विकेट से विजयी रहा।

भारत ने इस मैच के लिए दो बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे रवींद्र जडेजा के स्थान पर उमेश यादव और स्टुअर्ट बिन्नी को टीम में शामिल किया गया है। बांग्लादेश ने टीम में एक बदलाव किया है। चोटिल तस्किन अहमद के स्थान पर अराफात सनी को मौका दिया गया है।

टीमें : 

बांग्लादेश : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, शब्बीर रहमान, नासिर हुसैन, रुबेल हुसैन, अराफात सनी, मुस्ताफिजुर रहमान।

भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), स्टुअर्ट बिन्नी, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, उमेश यादव, धवल कुलकर्णी।

खेल-कूद

स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

लखनऊ। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रु का जुर्माना लगा है। मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मुकाबले में अपने ओवर तय समय में पूरे नहीं किए, जिसके चलते हार्दिक पर ये जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल के बयान के मुताबिक मौजूदा सीजन में यह दूसरा मौका है जब एमआई को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया है। बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, आईपीएल की न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, इसलिए हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

साथ ही इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग-11 के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया, जो भी उनके अनुसार कम हो। एलएसजी के हाथों 4 विकेट से हार के बाद एमआई को 10 मैचों में सीजन की सातवीं हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार की हार के बाद एमआई की प्लेऑफ की संभावना बहुत कम है, भले ही वे अपने शेष सभी मैच जीत ले।

Continue Reading

Trending