Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मिस्टर परफेक्शानिस्टब की हिरोइन को लेकर असमंजस

Published

on

मिस्टर परफेक्शानिस्टब, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण

Loading

मुंबई । यशराज में बनने जा रही अमिताभ बच्चन और आमिर खान की पहली फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तां’ में आमिर के साथ हीरोइन का मसला अब भी तय नहीं हुआ है। इस रोल के लिए कई हीरोइनों के नाम चर्चा में बताए जा रहे हैं।

मिस्टर परफेक्शानिस्टब, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण

पिछले दिनों इसी कड़ी में अनुष्का शर्मा का नाम सामने आया, लेकिन आमिर के हवाले से खबर आई कि उन्होंने इस आधार पर अनुष्का का नाम खारिज कर दिया कि वे उनके साथ पीके मे कर चुके हैं। कहा जाता है कि इसी आधार पर आमिर की ओर से कैटरीना कैफ का नाम भी खारिज हुआ, क्योंकि उनके साथ वे धूम-3 में काम कर चुके हैं।

आमिर खान के द्वारा खारिज हीरोइनों की लिस्ट में यशराज की ‍‍फेवरेट कही जाने वाली वाणी कपूर का नाम भी बताया जाता है। इस लिस्ट में पहला नाम अब भी आलिया भट्ट का है, जो इस रोल के लिए आमिर की पहली पसंद मानी जाती है, लेकिन आलिया के साथ परेशानी ये है कि वे यशराज और आदित्य चोपड़ा को बिल्कुल पसंद नहीं है। आलिया के अलावा दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के नाम भी इस लिस्ट में शामिल बताए जाते है, लेकिन अंतिम फैसला लेने में अभी और वक्त लग सकता है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending