Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दर्शकों को बोरियत से बचाना है तो एक्सपेरीमेंट से न हिचकें फिल्मकार : किरण

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म निर्माता किरण राव का कहना है कि दर्शकों को बोरियत से बचाने के लिए अलग-अलग विषयों वाली फिल्मों को बढ़ावा देने की जरूरत है। मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) की अध्यक्ष के रूप में, किरण मामी फिल्मोत्सव का प्रयोग कर रही है। यहां, फिलहाल फिल्म की स्क्रीनिंग चल रही है। इसके अलावा, यहां वार्ता और कार्यशालाओं का आयोजन भी होता है।

उल्लेखनीय है कि शुभाशीष भूटानी की प्रशंसित फिल्म ‘मुक्ति भवन’ मामी फिल्मोत्सव में दिखाई गई। वहीं रेड कार्पेट पर किरण ने कहा, “हम बहुत खुश हैं कि मामी फिल्म क्लब में इस फिल्म का प्रीमियर करने का अवसर मिला, क्योंकि प्रचार करना जरूरी है। नई रिलीज और विभिन्न प्रकार की विषय-आधारित फिल्मों और उनके लिए जगह बनाना आवश्यक है।”

उन्होंने कहा, “मामी सिनेमा को प्रोत्साहित करता है। 18 वर्ष पूर्व इसकी स्थापना हुई थी। मामी फिल्म क्लब फिल्मों को प्रस्तुत करके एक ही ²ष्टि का अनुसरण कर रही है, जो नया और असामान्य है।”

‘मुक्ति भवन’ का विश्व प्रीमियर 73वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ। इसकी कहानी पिता और पुत्र पर आधारित है। फिल्म के बारे में किरण ने कहा, “जब हमने सुना कि यह फिल्म वेनिस फिल्म समारोह के लिए चुनी गई, तो हम फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। यहां तक कि हम मामी फिल्मोत्सव में इसका प्रीमियर करने को उत्सुक थे, लेकिन फिल्म-निर्माता ने वेनिस फिल्म समारोह में इसका प्रीमियर करने का फैसला लिया।”

वेनिस में फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद तालियों की गडग़ड़ाहट से फिल्म का स्वागत किया गया। आदिल हुसैन, ललित बहल, गीतांजलि कुलकर्णी और पालोमी घोष द्वारा अभिनीत फिल्म 7 अप्रैल को जारी होगी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending