Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा- थक चुका हूं, रिटायर हो रहा हूं

Published

on

मुंबई। क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ये कौन बनेगा करोड़पति का आखिरी सीजन होगा। उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का फिलहाल 12वां सीजन चल रहा है और बुधवार को इसकी शूटिंग का आखिरी दिन था।

अपने ब्लॉग में उन्होंने रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से। कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है। शायद कल बेहतर हो पाऊंगा, लेकिन याद रखिएगा काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिए।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में ये बताया है कि सेट पर आखिरी दिन कैसा बीता. उन्होंने लिखा है, ‘जो प्यार और स्नेह पैदा किया गया वह शूट के आखिरी दिन विदाई देता है। सब एक साथ जमा हुए। चाहत तो कभी न रुकने की है लेकिन आगे बढ़ते रहना है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह जल्द ही दोबारा हो। क्रू और टीम काफी केयरिंग और हार्ड वर्किंग थी। ये वैसी चीजें हैं जो सेट से आपको खींचती हैं। पूरी टीम साथ इकट्ठी हुई, जिनके पास एक-दूसरे के साथ बिताई कई महीनों की अच्छी यादें हैं।

प्रादेशिक

मशहूर फिल्म निर्देशक संजीव जायसवाल ने लॉन्च किया ‘बाबा शॉर्ट्स’ एप

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म शूद्र के निर्माता और निर्देशक संजीव जायसवाल ने बाबा भीम राव अम्बेडकर की 130वीं जयंती पर डिजिटल सोशल प्लटेफ़ॉर्म बाबा शॉट्स लॉंच किया गया। ये पूरी तरह भारतीय सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट एप है। इसका उद्देश्य एंटरटेनमेंट के माध्यम से समाज को जाग्रत करना और बाबा साहेब के विचारों को देश दुनिया तक पहुंचाना है।

बाबा शॉट्स टिक टॉक की तरह ही एक शॉट वीडियो ऐप है। एप लॉन्च के मौके पर संजीव जायसवाल ने बताया , ये देश दुनिया के उन करोड़ों अम्बेदकराईटस का अपना सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म है, जिसके माध्यम से हम बाबा साहेब के विचारों को दूर दूर तक फैला सकेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि देश दुनिया में फैले बाबा साहेब को मानने वाले लोग एक प्लेटफ़ॉर्म पर इक्कठे होकर संगठित हो सकेंगे। बता दें कि निर्माता – निर्देशक संजीव जायसवाल फ़िल्म शूद्र – द राइजिंग के बाद से ही दलित समाज में पहचाने जाने लगे।

देश दुनिया के करोड़ों अम्बेदकराईटस ने मिल कर उनका साथ दिया था , तब जाकर शूद्र फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज हो पायी थी। संजीव जायसवाल ने बताया कि ये बाबा शॉट्स सोशल मीडिया एप उन सारे अम्बेदकराईटस को हमारा प्यार भरा तोहफ़ा है जिन्होंने हमारा साथ दिया, हमको इतना प्यार और सम्मान दिया। सिर्फ़ इतना ही नहीं , हमने शूद्र के बाद से लगातार दलित समाज के इतिहास पर बहुत काम किया और ऐसी बातों के बारे में जाना जिसके बारे में किसी को पता ही नही। इतिहास में उन गाथाओं को जगह ही नहीं दी गयी। हमने उस पर काम किया और कई फ़ीचर फ़िल्मों का निर्माण भी किया।

जिनमें प्रमुख हैं , बग़ावत, कोटा – द रिज़र्वेशन, मेरी आवाज़ सुनो और कुछ वेब सीरीज जो ना सिर्फ़ समाज की आँखें खोलेंगी बल्कि लोगों को भेद भाव के ख़िलाफ़ जागरूक भी करेंगी।

निर्देशक संजीव जायसवाल ने दलित समाज के युवाओं से आहवान किया है की वो ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें , वीडियो बनाए और शेयर करें। बाबा शॉट्स को दुनिया का no # 1 शॉर्ट्स वीडियो सोशल मीडिया एप बना कर सारी दुनिया को अपनी ताक़त का एहसास दिलाए।

Continue Reading

Trending