Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा- थक चुका हूं, रिटायर हो रहा हूं

Published

on

मुंबई। क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ये कौन बनेगा करोड़पति का आखिरी सीजन होगा। उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का फिलहाल 12वां सीजन चल रहा है और बुधवार को इसकी शूटिंग का आखिरी दिन था।

अपने ब्लॉग में उन्होंने रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से। कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है। शायद कल बेहतर हो पाऊंगा, लेकिन याद रखिएगा काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिए।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में ये बताया है कि सेट पर आखिरी दिन कैसा बीता. उन्होंने लिखा है, ‘जो प्यार और स्नेह पैदा किया गया वह शूट के आखिरी दिन विदाई देता है। सब एक साथ जमा हुए। चाहत तो कभी न रुकने की है लेकिन आगे बढ़ते रहना है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह जल्द ही दोबारा हो। क्रू और टीम काफी केयरिंग और हार्ड वर्किंग थी। ये वैसी चीजें हैं जो सेट से आपको खींचती हैं। पूरी टीम साथ इकट्ठी हुई, जिनके पास एक-दूसरे के साथ बिताई कई महीनों की अच्छी यादें हैं।

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने की आत्महत्या

Published

on

नई दिल्ली। कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने सुसाइड कर लिया है।  सोमवार को बेंगलुरू स्थित अपने आवास पर वह मृत पाई गईं। जानकारी के मुताबिक रमैया काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं। बताया जा रहा है कि संध्या किरण आश्रम उनका इलाज चल रहा था। जयश्री के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बता दें कि पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी। उन्होंने साल 2020 में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वे डिप्रेशन और इस संसार को क्विट कर रही हैं। इसके बाद से उनके फैन्स और शुभ चिंतक काफी चिंतित हो गए थे।

बाद में उन्होंने लोगों की तसल्ली के लिए लिखा था कि मैं एकदम ठीक हूं और महफूज हूं। सभी को मेरा प्यार. इसके बाद उनके फैन्स को थोड़ी राहत मिली थीं। मगर फैन्स को क्या पता था कि ये राहत बस थोड़े से समय के लिए ही थी। जानकारी के मुताबि‍क जयश्री जिंदगी से जंग हार गईं और उन्होंने जीवन से तंग आकर सुसाइड करने का निर्णय लिया।

Continue Reading

Trending