Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मधुर भंडारकर ने शुरू की ‘इंदु सरकार’ की शूटिंग, एक टीजर पोस्टर भी साझा किया

Published

on

मधुर भंडारकर, 'इंदु सरकार', टीजर, पोस्टर

Loading

 

मधुर भंडारकर, 'इंदु सरकार', टीजर, पोस्टरमुंबई, फिल्मकार मधुर भंडारकर ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने इस फिल्म का एक टीजर पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें एक महिला के हाथ को जंजीर से बांधा हुआ दिखाया गया है और इसके साथ ही इसमें इंडिया गेट और संसद को भी दर्शाया गया है।

‘फैशन’, ‘पेज-3’ और ‘हिरोइन’ जैसी फिल्म के लिए लोकप्रिय भंडारकर ने फिल्म के टीजर पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया।

इसे साझा कर अपने संदेश में भंडारकर ने लिखा, “यह है ‘इंदु सरकार’ का टीजर पोस्टर। शूटिंग आज से शुरू हो गई है। आपके साथ और दुआओं की जरूरत है।”

ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म देश में 1975 से 1977 तक लगे आपातकाल की कहानी है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपाकाल लागू किया गया था।

फिल्म की कास्ट और कहानी से संबंधित जानकारी को गुप्त रखा गया है।

फिल्मकार सुभाष घई ने फिल्म के टीजर पोस्टर और निर्देशक की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, “इतने शानदार पोस्टर के लिए शुक्रिया भंडारकर। एक अच्छी फिल्म के आने का इंतजार है।”

 

 

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending