Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपराध आधारित शो भावनात्मक रूप से प्रभावी : मोहनीश बहल

Published

on

अपराध, शो, मोहनीश बहल

Loading

 

अपराध, शो, मोहनीश बहलनई दिल्ली, अभिनेता मोहनीश बहल को जल्द ही छोटे पर्दे पर टेलीविजन शो ‘होशियार- सही वक्त, सही कदम’ की मेजबानी करते हुए देखा जाएगा। मोहनीश का कहना है कि अपराधों पर आधारित शो की मेजबानी करना भावनाओं में बह जाने के समान है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि मोहनीश इससे पहले किसी आपराधिक शो से नहीं जुड़े हैं। इससे पहले उन्हें ‘सावधान इंडिया’ में देखा गया था।

इस प्रकार के शो में काम करने के बारे में मोहनीश ने बताया, “इस में आप भावनात्मक रूप से डूब जाते हैं, क्योंकि आप इसमें नकारात्मक चीजों से जुड़े होते हैं। मेरा पिछला आपराधिक शो सच्ची घटनाओं पर आधारित था।”

बॉलीवुड के 55 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि टेलीविजन चैनल ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाला शो ‘होशियार- सही वक्त, सही कदम’ एकदम अलग है।

मोहनीश ने कहा कि इस शो में ऐसी घटनाओं के बारे में बताया जाएगा, जिनमें लोगों की सतर्कता से अपराध टले हैं। इस कारण से यह काफी सकारात्मक शो भी है।

अभिनेता ने कहा कि उन्हें इस शो का विचार काफी अच्छा लगा था और इसलिए उन्होंने इसकी मेजबानी के लिए हामी भरी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending