Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ब्रांड विकसित करने का इंटरनेट अच्छा माध्यम : राधिका

Published

on

Loading

मुंबई| फिल्म ‘अहल्या’ की अभिनेत्री राधिका आप्टे डिजिटल माध्यम की शक्ति पर विश्वास रखती हैं। उनका कहना है कि इंटरनेट, ब्रांड विकसित करने का एक सर्वाधिक व्यापक तरीका है। राधिका शनिवार को मोबाइल एप ‘आस्क मी एनीथिंग’ फेम पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगी हैं और उनके सभी सवालों के जवाब देंगी।

राधिका ने अपने बयान में कहा डिजिल माध्यम अधिक शक्तिशाली और व्यापक है। इंटरनेट ब्रांड विकसित करने का एक सर्वाधिक प्यापक तरीका है। मोबाइल एप ‘आस्क मी एनीथिंग’ सवाल जवाब का ऐसा मंच है, जहां दर्शक अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ बातचीत कर सकते हैं। उन्होंने कहा मैं फेम के माध्यम से ‘आस्क मी एनीथिंग’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरे और प्रशंसकों के बीच दूरी मिटाने का अवसर देता है। फिल्म ‘मांझी : द माउंटेन मैन’ और ‘अहल्या’ से समीक्षकों और दर्शकों पर प्रभाव छोड़ने के बाद, यह अभिनेत्री आगामी थ्रिलर फिल्म ‘फोबिया’ में अपने अभिनय का कौशल दिखाने को तैयार हैं।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending