Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में मैगी पर एक महीने के लिए रोक

Published

on

पटना,बिहार सरकार,मैगी नूडल्स,खाद्य सुरक्षा आयुक्त आनंद किशोर

Loading

पटना | बिहार सरकार ने शुक्रवार को मैगी नूडल्स पर एक महीने की रोक लगा दी है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। बिहार के खाद्य सुरक्षा आयुक्त आनंद किशोर ने मीडिया को यहां बताया कि राज्य सरकार ने मैगी नूडल्स के 16 नमूनों की जांच के नतीजे प्राप्त करने के बाद यह फैसला किया है। इन नमूनों को कोलकाता के प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा गया था।

उन्होंने कहा, “प्रतिबंध की अवधि में मैगी न तो दुकानों या मॉलों में बेची जाएगी और न ही रखी जाएगी।” किशोर ने कहा कि खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी अगले तीन दिनों में राज्यभर से मैगी के नमूने इकट्ठे करेंगे।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending