Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बादशाहो की शूटिंग के दौरान अजय देवगन ने क्रू-मेंबर्स को पिला दी भांग, फि‍र यह हुआ

Published

on

बादशाहो, क्रू-मेंबर्स, बॉलीवुड स्टार, अजय देवगन

Loading

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अगले महीने अपनी नई फिल्म बादशाहो लेकर आ रहे हैं। अजय देवगन को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

वैसे ये बात सभी जानते हैं कि अजय देवगन शांत स्वभाव के हैं लेकिन जब भी उन्हें मस्ती करने का मौक़ा मिलता है तो वह इससे नहीं चूकते। अजय ने बादशाहो की शूटिंग के दौरान भी कुछ इसी तरह की मस्ती अपने क्रू मेंबर्स के साथ की थी जो उनपर भारी पड़ गई।

बादशाहो के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने हाल ही में अजय देवगन के इस कांड का खुलासा किया। मिलन लुथरिया ने बताया कि कुछ दिन पहले शिवरात्री के दिन उन्हें रात में ‘बादशाहों’ का एक एक्शन सीन शूट करना था।

पता नहीं अजय देवगन को उस वक्त क्या सूझी कि उन्होंने कुछ मिठाइयों में भांग मिला दी और प्रसाद बताकर क्रू-मेंबर्स को खिला दिया। बस फिर क्या था सारे क्रू-मेंबर्स नशे में आ गए और माहौल अलग ही हो गया।

बता दें कि बादशाहो 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के गाने पहले ही चर्चा में आ चुके हैं। चाहे सनी लियोन और इमरान हाशमी की हॉट केमिस्ट्री वाला पिया मोरे हो या फिर अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज का मेरे रश्के कमर। मेरे रश्के कमर को तो यू ट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending