Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बहुत ही नेक इंसान थे रवि चोपड़ा : अमिताभ

Published

on

Loading

नई दिल्ली| बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मशहूर फिल्म निर्माता रवि चोपड़ा के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह बहुत ही नेक इंसान थे। अमिताभ ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा, “दिन जल्दी-जल्दी ढलता है .. और ढलते-ढलते कुछ अचानक ऐसे पल आते हैं, जब हमें अपने मित्रों को हमेशा के लिए छोड़ देना पड़ता है।”
baabul-2006-2b
चोपड़ा ने अपने निर्देशन में पहली फिल्म अमिताभ के साथ ही बनाई थी।

उन्होंन लिखा, “हमारे प्रिय मित्र और निर्माता, निर्देशक रवि चोपड़ा का देहांत हो गया।”

अमिताभ ने चोपड़ा के साथ ‘बागबान’, ‘बाबुल’ और ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

उन्होंने लिखा, “पहली निर्देशित फिल्म ‘जमीर’ उन्होंने मेरे साथ की, जिसमें शायरा जी ने मेरे साथ अभिनय किया था। फिर उन्होंने ‘बागबान’, ‘बाबुल’ और ‘भूतनाथ’ का निर्देशन किया, फिर ‘भूतनाथ-रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया। वह बहुत नेक इंसान थे।”

बिग बी ने चोपड़ा के साथ यादें ताजा करते हुए लिखा, “आज (बुधवार) शाम उनकी मृत्यु अचानक हो गई। बी.आर चोपड़ा के बेटे के निधन से मुझे गहरी चोट लगी है। ”

The app is currently available for windows only, but I have been told that a mac version of the app is currently in final testing stages, and topspying.com could be out by the end of this week or even earlier

नेशनल

भाजपा का परिवार आरक्षण ख़त्म करना चाहता है: अखिलेश यादव

Published

on

Loading

एटा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो वोट देने का अधिकार बचेगा। अखिलेश यादव ने दावा किया कि ये अग्निवीर व्यवस्था जो लेकर आए हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर पहले वाली व्यवस्था लागू करेंगे।

उन्होंने आरक्षण मामले पर आरएसएस पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के साथ एक सबसे खतरनाक परिवार है, जो आरक्षण खत्म करना चाहता है। अब उन्हें वोट चाहिए तो वह कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं अगर सरकार की बड़ी कंपनियां बिक जाएंगी तो क्या उनमें आरक्षण होगा? उनके पास जवाब नहीं है कि नौकरी क्यों नहीं दे रहे हैं? लोकसभा चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान को हटाना चाहते हैं। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और समाजवादी लोग हैं जो संविधान को बचाना चाहते हैं। यह चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का फैसला करेगा। वो लोग संविधान के भक्षक हैं और हम लोग रक्षक हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि एटा के लोगों को भाजपा ने बहुत धोखा दिया है। इनका हर वादा झूठा निकला। दस साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। उनकी आय दोगुनी नहीं हुई। नौजवानों का भविष्य खत्म कर दिया गया है। हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है।

Continue Reading

Trending