Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रियदर्शन, लिजी ने तलाक की अर्जी लगाई

Published

on

Loading

 मशहूर फिल्मकार प्रियदर्शन और उनकी अभिनेत्री पत्नी लिजी ने तलाक लेने का फैसला किया है। लिजी ने यहां सोमवार को तलाक की अर्जी लगा दी। लिजी ने एक बयान में कहा, “मैं बहुत दुख के साथ यह घोषणा कर रही हूं कि प्रियदर्शन और मैंने 24 साल की शादी के बाद अलग होने का निर्णय लिया है। मैंने चेन्नई की अदालत में आज (सोमवार) तलाक की अर्जी लगा दी है। हमारे बच्चे और करीबी दोस्त दोनों इस फैसले से वाकिफ हैं।”

माना जा रहा है कि इस साल की शुरुआत से ही दोनों के बीच तनाव चल रहा था।

लिजी की प्रियदर्शन से पहली मुलाकात फिल्म ‘ओदरुथम्मावा अलरियम’ (1984) के सेट पर हुई थी। उस समय वह मात्र 16 साल की थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया।

वर्ष 1990 में दोनों परिणय सूत्र में बंध गए। शादी के बाद लिजी ने अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending