Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अभिनेता देवेन वर्मा को कहा, अलविदा

Published

on

Loading

 सिने हस्तियों ने मंगलवार को मशहूर हास्य अभिनेता देवेन वर्मा के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उनकी कमी को पूरा कर पाना मुश्किल होगा। देवेन (77) को ‘अंगूर’ और ‘खट्टा मीठा’ सरीखी फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है। उनका मंगलवार को पुणे स्थित उनके आवास पर हृदयाघात और गुर्दा फेल होने से निधन हो गया। फिल्मकार करण जौहर, मधुर भंडारकर, अभिनेता रितेश देशमुख और अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर शोक जताते हुए लिखा।

-करण जौहर : देवेन वर्मा की आत्मा को शांति मिले। आपका मासूम चेहरा, लाजवाब कॉमिक टाइमिंग का अब तक कोई सानी नहीं है।

-रितेश देशमुख : देवेन वर्मा-असाधारण अभिनेता, सवरेत्तम कॉमिक टाइमिंग। मेरे बचपन को इतना यादगार बनाने के लिए आपका शुक्रिया। आपकी कमी खलेगी सर। आपकी आत्मा को शांति मिले।

-अनुष्का शर्मा : देवेन वर्मा की आत्मा को शांति मिले। फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में उनका वो दृश्य ‘मैं बेटियों को चूडियां पहनाऊंगा..आप मां को’ मुझे बहुत अच्छा लगता है।

मनोज बाजपेयी : महान शख्स देवेन वर्माजी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। मेरी शोक संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

-मधुर भंडारकर : देवेन वर्माजी के निधन की खुबर सुनकर दुख हुआ।

-आलोक नाथ : श्रीमान देवेन वर्मा की आत्मा को शांति मिले। आपके साथ बिताए सुखद पल हमेशा संजोकर रखूंगा।

-तुषार कपूर : देवेन वर्मा जी की आत्मा को शांति मिले। मैं आपका अभिनय देखकर बड़ा हुआ हूं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending