Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म जगत में रूप-रंग का ज्यादा मोल : प्राची

Published

on

प्राची

Loading

प्राचीनई दिल्ली| अपनी आगामी फिल्म ‘रॉक ऑन-2’ के लिए तैयारी कर रहीं अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि फिल्म जगत अन्य चीजों की तुलना में रूप-रंग को ज्यादा महत्व देता है। प्राची ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि ऐसे कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिन्हें कुछ कारणों से उनके योग्य पद नहीं मिल पाया। मुझे लगता है कि फिल्म जगत रूप-रंग पर ज्यादा ध्यान देता है।”

बॉलीवुड की 27 वर्षीया अभिनेत्री को पिछली बार फिल्म ‘अजहर’ में देखा गया था। इस फिल्म को टेलीविजन चैनल ‘सोनी मैक्स’ पर 14 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा।

इस फिल्म में प्राची को भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन का किरदार निभाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी और संगीता बिजलानी की भूमिका में नजर आईं नरगिस फाखरी के साथ देखा गया था।

प्राची का कहना है कि लोग प्रतिभा को अधिक महत्व नहीं देते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोग प्रतिभा से अधिक रूप-रंग को जरूरी समझते हैं और फिल्म जगत भी इसी पर ध्यान देता है।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending