Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पेयजल संकट से जूझ रहे ग्रामीणों ने सीएम से कहा खारा है पानी, पीकर देख लो

Published

on

Loading

झांसी । प्रशासनिक अमले की लाख तैयारी के बाद सीएम योगी के सामने बुन्देलखण्ड की वास्तविक समस्या आ ही गई। पेयजल संकट से जूझ रहे ग्रामीणों से जब उन्होंने समस्या के बारे में पूछा तो ग्रामीणों ने अपनी सबसे पुरानी पानी की समस्या से उन्हें अवगत कराते हुए कहा कि यहां पानी खारा है। आप चाहें तो पीकर देख लें।

अपने डेढ़ घंटे के निरीक्षण के दौरान सबसे अन्त में सीएम योगी टाकोरी गांव के लोगों से मिलने पहुंचे। उन्हें देख भीड़ ने हर्ष ध्वनि से उनका स्वागत किया। उन्होंने लोगों से पूछा कि यहां कोई समस्या तो नहीं। इस पर गांव के बुजुर्ग और अधेड़ एक स्वर में बोल उठे। साब! इतै तो पीबे के पानी की भौत बड़ी समस्या है। एक तो हैंडपंप पानी नई दें रए। ऊपर से पानी खारा है।

यदि आप चाहें तो पीकर देख लें। यह सुनकर मुख्यमंत्री योगी ने प्रशासनिक अधिकारियों की ओर देखा। अधिकारी भी सहम गए। फिलहाल उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि यहां पर पेय जल संकट से निपटने के लिए जल्द ही पाईप लाइन बिछाई जाएगी। इससे लोग प्रसन्न हो गए।

सूत्रों की मानें तो गांव के लोगों को सीएम के सामने जाने से रोकने के लिए प्रशासन ने उनके दरवाजों की सांकल चढ़वा दी थी ताकि लोग बाहर आकर अपनी समस्याएं न बता सकें। हालांकि अधिकारी इस बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending