Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

पहली प्रेस वार्ता में योगी ने कहा सबका साथ सबका विकास

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शपथ ग्रहण के बाद अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि प्रदेश के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है। भाजपा को मिली अभूतपूर्व सफलता के बाद शपथ ग्रहण का कार्यक्रम समाप्‍त हुआ है। भारी समर्थन देने के लिए हम जनता का आभार प्रकट करते हैं।

आदित्यनाथ ने कहा कि उप्र एकात्‍म मानववाद के प्रणेता पं.दीनदयाल उपाध्‍याय की जन्‍मभूमि और कर्मभूमि है। उनको नमन करते हुए उनके अंत्‍योदय कार्यक्रम को लागू करेंगे। हम आपके माध्‍यम से जनता को पूरी तरह से आश्‍वस्‍त करना चाहते हैं।

आदित्‍यनाथ ने कहा कि हम अपने लोक कल्‍याण संकल्‍प पत्र के सभी वायदों को पूरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के मंत्र को ही आगे बढ़ाएंगे। पिछले 15 वर्षों की सरकारों ने जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति करके प्रदेश को बहुत नुकसान पंहुचाया है।

 

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending