Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नोएडा में 2 सिपाहियों को कार ने कुचला, सीओ गंभीर रूप से घायल

Published

on

Noida-Accident

Loading

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बुधवार रात एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दो सिपाहियों को कुचल दिया। हादसे में एक सीओ भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल डिप्टी एसपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात सूरजपुर इलाके में एक्सप्रेस वे पर एक डंपर पलट गया था। हादसे की खबर पाकर ट्रैफिक में तैनात सिपाही बलराज क्रेन लेकर सड़क से डंपर हटाने के लिए पहुंचा था। इस बीच वहां सीओ हरेंद्र सिंह भी पहुंच गए। सीओ और उनका गनर मोहन भी ट्रैफिक सिपाही बलराज की मदद करने लगे।

इसी बीच एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दोनों सिपाहियों- मोहन, बलराज और सीओ को टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डिप्टी एसपी हरेंद्र सिंह बुरी तरह घायल हो गए। वह अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने छानबीन कर हादसे में मारे गए सिपाहियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending