Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

द्रमुक प्रमुख करुणानिधि से अस्पताल में मिले राहुल गांधी

Published

on

Loading

Rahul-karunanidhiचेन्नई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अस्पताल में भर्ती द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (द्रमुक) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि से मिलने यहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ द्रमुक नेता जल्द अस्पताल से घर लौटेंगे। राहुल एक विशेष विमान से करुणानिधि से मिलने यहां पहुंचे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने करुणानिधि से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने करुणानिधि के जल्द ठीक होने की कामना की है।

राहुल के साथ तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष तिरुनावुक्कारासर और पार्टी के अन्य नेता भी करुणानिधि का हालत जानने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान द्रमुक के कोषाध्यक्ष एम.के. स्टालिन भी मौजूद रहे। अस्पताल अधिकारियों ने बताया कि करुणानिधि (92) को सांस लेने में कठिनाई, जुकाम और अपच की शिकायत के बाद गुरुवार देर रात कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अधिकारियों ने बताया, उनकी हालत स्थिर है। उन्हें एंटीबायोटिक दी जा रही है और डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। करुणानिधि को इस महीने दूसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले पहली दिसंबर को भी उन्हें शरीर में पानी की कमी एवं आहार की समस्या के कारण भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य में सुधार के बाद सात दिसंबर को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending