Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

डीजल वाहनों पर प्रतिबंध का आदेश दो सप्ताह के लिए स्थगित

Published

on

diesel-vehicle-ban

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के आग्रह पर विचार करते हुए राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण (एनजीटी) ने सड़कों पर चलने वाले 10 साल से पुराने डीजल वाहनों को जब्त करने के अपने आदेश को सोमवार को दो हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि एनजीटी ने दिल्ली की सड़कों पर 10 साले पुराने सभी प्रकार के डीजल वाहनों के परिचालन पर प्रतिबंध लगा दिया था। एनजीटी प्रमुख न्यायमूर्ति स्वतंत्र कुमार की पीठ ने आदेश पारित करते हुए सभी संबंधित परिवहन अधिकारियों इस तरह के वाहनों की सूची सौंपने के लिए कहा था। न्यायधिकण ने सभी संबंधित एजेंसियों को आदेश देते हुए नौ अप्रैल से राजधानी में प्रवेश के सभी केंद्रों पर वाहन के प्रदूषण स्तर, वजन और उसकी उम्र की जांच के लिए इकाई स्थापित करने को कहा था।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending