Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ को मिला यू/ए प्रमाणपत्र

Published

on

मुंबई,सीबीएफसी,निर्देशक-दिबाकर-बनर्जी,सीबीएफसी,अधिकारी-श्रवण-कुमार,शंघाई,सेंसर-बोर्ड

Loading

मुंबई | केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने कुछ कांटछांट के साथ फिल्म निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ को यू/ए प्रमाणपत्र जारी किया है।

सीबीएफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रवण कुमार ने कहा, “जांच समिति के समक्ष फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म देखने के बाद समिति ने फिल्म को यू/ए प्रमाणपत्र देने की सिफारिश की।” उन्होंने कहा, “फिल्म में कुछ मारधाड़ के दृश्यों के अलावा लगभग कोई कांटछांट नहीं की गई। हमें सिर्फ उन दृश्यों की समयावधि कम करने के लिए कहा गया और मैंने खुशी से कर दी। मुझे चुंबन और अन्य महत्वपूर्ण दृश्यों से कोई परेशानी नहीं थी।” बनर्जी ने कहा कि उन्हें सेंसर बोर्ड से कभी कोई समस्या नहीं रही। बनर्जी ने ‘ओए लकी लकी ओए’ और ‘शंघाई’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

“शंघाई जैसी राजनीतिक उथल-पुथल फिल्म में भी मेरा बोर्ड से कोई अलगाव नहीं हुआ। ‘लव सेक्स और धोखा’ के लिए मेरी सेंसर बोर्ड से सिर्फ एक बार कहासुनी हुई है, जहां उन्होंने एक जाति की स्थिति के संदर्भ में आपत्ति जताई थी। इसके अलावा, सीबीएफसी के साथ मेरा संबंध अच्छा रहा है।” “मैं जानता हूं कि सेंसर बोर्ड की आलोचना करना चलन में है। लेकिन मेरी बोर्ड के साथ ऐसी कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending