Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सेंसर बोर्ड की सोच मेरी समझ से परे : नसीरुद्दीन शाह

Published

on

मुंबई,सीबीएफसी,अभिनेता-नसीरुद्दीन-शाह,सेंसर-बोर्ड,अन्नू-कपूर

Loading

मुंबई | फिल्मों को लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की बढ़ती सख्तियों के बीच बहुमुखी प्रतिभा के धनी दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि सेंसर बोर्ड की सोच उनकी समझ से परे है। नसीरुद्दीन ‘धर्म संकट में’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए सेंसर बोर्ड ने धार्मिक गुरुओं को आमंत्रित किया है, जिससे फिल्म के मुख्य अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और परेश रावल खुश नहीं हैं।

नसीरुद्दीन ने सेंसर बोर्ड की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा, “सेंसर बोर्ड की सोच मेरी समझ से परे है। मैं नहीं समझ पाता कि वे क्या चाहते हैं। मुझे नहीं मालूम कि वे किस बात को लेकर डरे हैं, चाहे आप हिन्दू हों या मुसलमान? क्या आपका धर्म इतना कमजोर है या ताकतहीन है कि इसे इसकी आलोचना करने वाले व्यक्ति मात्र से खतरा हो जाता है?” पाकिस्तान की कई फिल्मों में भी काम कर चुके नसीरुद्दीन ने कहा, “मैं इस मानसिकता को नहीं समझ पा रहा, जो दुर्भाग्यवश सीमा पार भी मौजूद है।”

फिल्म ‘धर्म संकट में’ में नसीरुद्दीन के अतिरिक्त परेश रावल और अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी धर्मपाल (परेश) नामक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके सामने उस वक्त पहचान का संकट खड़ा हो जाता है, जब उसे मालूम होता है कि उसका जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था और उसे एक हिन्दू परिवार ने गोद लिया था, जहां उसकी परवरिश हुई। फिल्म का निर्देशन फवाद खान ने किया है। फिल्म 10 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending