Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जितेंद्र ने पल्लवी को किया हैरान

Published

on

Loading

मुंबई| टेलीविजन अभिनेत्री पल्लवी कुलकर्णी उस समय हैरान रह गईं, जब उन्होंने सुना कि दिग्गज अभिनेता जितेंद्र उनके शो के सेट पर आए हैं। धारावाहिक ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ में रागिनी की मुख्य भूमिका निभाने वाली 32 वर्षीया पल्लवी यह सुनकर हैरान रह गईं कि जितेंद्र उनसे मिलने के लिए सेट पर आए हैं।

पल्लवी ने एक बयान में बताया, “रोज की तरह मैं अपनी वैनिटी वैन में बैठी पटकथा पढ़ रही थी, तभी मुझसे बोला गया कि जितेंद्र जी मुझसे मिलने सेट पर आए हैं। एक पल के लिए मुझे भ्रम हुआ लेकिन जब मैं वहां गई, तो देखा कि जीतू जी जैसा सुपरस्टार मेरा इंतजार कर रहा है। उन्होंने हमारे काम के लिए रोनित और मेरी तारीफ की। यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार पल था।”

जितेंद्र पल्लवी से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने उनके साथ अभिनय करने तक की बात कह डाली।

जितेंद्र के दौरे के बारे में पल्लवी ने बताया, “बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह मुझे पर्दे पर देखते हैं, तो सोचते हैं कि काश वह 30 साल के होते। इसके बाद मैंने कहा कि वह अब भी आकर्षक हैं।”

‘इतना करो ना मुझे प्यार’ सोनी चैनल पर प्रसारित होता है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending