Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रिएलिटी शो की जज बनने को लेकर मोनाली रोमांचित

Published

on

Loading

मुंबई| गायिका-अभिनेत्री मोनाली ठाकुर बहुत जल्द टेलीविजन रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप’ की जज के रूप दिखाई देंगी। मोनाली जज की भूमिका निभाने को लेकर खासा उत्साहित है।

उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “मैं ‘सा रे गा मा पा’ के इस संस्करण की जज बनने जा रही हूं..शो के प्रोमो जल्द ही प्रसारित किए जाएंगे।”

जी टीवी पर गायन रिएलिटी शो का प्रसारण 27 दिसंबर से शुरू होगा, जिसमें प्रतिभागी दो दलों में बंटे होंगे और दोनों दलों का एक-एक कप्तान भी होगा। एक दल की कप्तान मोनाली होंगी, जबकि दूसरे दल के कप्तान गायक शान होंगे।

अनुभवी गायिका अल्का याज्ञनिक शो में ‘महागुरु’ की भूमिका में दिखाई देंगी।

गायन रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से मशहूर हुईं मोनाली आमिर खान की इस शुक्रवार प्रदर्शित हो रही फिल्म ‘पीके’ में भी दिखाई देंगी।

मोनाली ने ‘पीके’ में अपनी मेहमान कलाकार की भूमिका के बारे में ट्विटर पर खुलासा किया। उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ तस्वीरें साझा कीं।

मोनाली के किरदार के बारे में निर्देशक ने कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन मोनाली द्वारा ट्विटर पर साझा की गई तस्वीरों में से एक में वह हिजाब पहने दिख रही है। इस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में वह मुस्लिम युवती की भूमिका में हैं।

फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending