Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

गिब्स ने ली अश्विन की फिरकी, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हुई बंद

Published

on

Loading

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स को टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर. अश्विन से मजाक भारी पड़ गया। हर्शल गिब्स ने ट्विटर पर मजाक किया, जिसके बाद आर अश्विन ने उन्हें इशारों ही इशारों में फिक्सर कह डाला।

दरअसल टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर अश्विन ने ट्विटर पर नाइकी के जूते का एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘बेहतरीन डिजाइन वाला यह नाइकी का जूता अभी-अभी लॉन्च हुआ है। नए तकनीक के साथ पहनने में बिल्कुल आरामदायक, यह बेस्ट रनिंग शू है इसके लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकता।’

इस पर गिब्स ने लिखा ‘उम्मीद करता हूं कि अब इन जूतो को पहनकर तुम पहले से थोड़ा और तेज दौड़ोगे अश्विन।’ इसके साथ गिब्स ने एक हंसता हुआ स्माइली बना दिया। इस पर अश्विन अपना आपा खो बैठे और गिब्स को तुरंत करारा जवाब दे डाला।

अश्विन ने जवाब दिया, ‘इतना तेज नहीं जितने तुम थे दोस्त। मैं उतना सुखी नहीं जितने तुम हो। लेकिन किस्मत से मुझे वो ज्ञान जरूर मिला, जिसमें मैंने सीखा कि जो खेल आपको रोटी देता है उसे फिक्स नहीं करना चाहिए।’

इस पर गिब्स ने लिखा मुझे लगता है ‘शायद तुम मजाक को सही से नहीं ले पाते।’ इसके बाद अश्विन ने एक बार फिर गिब्स को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ‘मेरा रिप्लाई भी एक मजाक ही था, लेकिन देखो लोगों ने और आपने भी इसे किस तरह लिया। दोस्त मैं ऐसे मजाक के लिए बिल्कुल तैयार हूं, हम कभी डिनर पर बैठकर इस मुद्दे पर बात करेंगे।’

बता दें कि साल 1999-2000 में क्रिकेट मैच फिक्सिंग में गिब्स का नाम आया था। फिक्सिंग में दोषी पाए जाने के बाद गिब्स को बैन भी कर दिया गया था। गिब्स के अलावा इस फिक्सिंग कांड में मोहम्मद अजहरुद्दीन, हैंसी क्रोनिए, अजय जडेजा जैसे क्रिकेटरों का नाम सामने आया था।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending