Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्यों कहा कपिल शर्मा ने दर्शकों से ‘मिलते है एक छोटे से ब्रेक के बाद’

Published

on

Kapil Sharma, coming soon show, sunil grover, ali asgar

Loading

बेहद ख़ास होगा कपिल शर्मा का ब्रेक के बाद वाला शो

कॉमेडी सर्कस और लाफ्टर दुनिया के सरताज ‘कपिल शर्मा’ को भला कौन नहीं जानता। एक वक़्त था जब कपिल शर्मा टेलीविज़न की रेटिंग लिस्ट में टॉप नंबर पे शुमार हुआ करते थे पर वो कहते है न कि ‘अकेला चना भाड़ नहीं फोड़ सकता’

सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे कलाकारों के चले जाने के बाद कपिल शर्मा के लिए यह कहावत बिलकुल फिट बैठती है।

शो की रेटिंग एक पूरी टीम से चलती हैं पर जब से कपिल शर्मा के शो से मुख्य कलाकारों  के  जाने का सिलसिला शुरू हुआ तब से शो की हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती गई। कपिल शर्मा ने काफी प्रयास किए शो के हालात सुधारने पर उनका कोई भी आईडिया काम न आ सका।

अब खबर है कि कपिल शर्मा का शो एक छोटे से ब्रेक के बाद नए बदलाव के साथ फिर से लॉन्च किया जाएगा।

शो में कई तरह के बदलाव किए जाएंगे। कुछ नए किरदार आएंगे तो कुछ पुराने चर्चित और चहेते किरदारों को नए रंग-ढंग के साथ पेश किया जाएगा।

इंटरव्यू के दौरान शो में शामिल हुए राइटर राज शांडिल्य बताते हैं ‘मैं कपिल के लिए कॉमेडी सर्कस के दिनों से लिख रहा हूं।

कपिल के साथ मैंने कई शो में काम किया है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए भी मैंने खूब लिखा है। अब फिर हम साथ में काम कर रहे हैं। इस बार शो में कुछ बदलाव हो रहे हैं, जिनमें सबसे प्रमुख बदलाव हैं कपिल के किरदारों को लेकर।

कपिल अब नए फॉर्मेट में लगभग चार किरदार करते नजर आएंगे। कपिल के जो पुराने किरदार रहे हैं, उन्हें नए रंग-रूप में ढाला जा रहा है। उन किरदार में कुछ ऐसे बदलाव किए जा रहे रहे हैं, जिससे शो और भी मजेदार और रोचक बन सके।

हो सकता है कपिल किसी नए किरदार के साथ भी सामने आएं। उनके नए किरदार को लेकर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन हां अब कपिल का शो एक नए रूप-रंग के साथ आपके सामने होगा।’

इन दिनों लगातार फिल्म और उसके बाद शूटिंग के चलते कपिल शर्मा की सेहत भी बिगड़ने लगी थी जिसकी वजह से भी ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग कई दिन के लिए कैंसल हो गई थी।

खबर तो ये भी थी कि कपिल डिप्रेशन के दौर से चल रहे हैं। हालांकि कपिल ने इन सभी बातों को अफवाह बताया और कहा कि अब उनकी फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और अब वह सिर्फ और सिर्फ शो की तरफ ध्यान देंगे।

यह भी पढ़ें : आम महिला ने एयरटेल से जीता मुकदमा, हर्जाने की रकम सुनकर हंसेगे आप

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending