Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करण ने जुड़वा बच्चों की झलक प्रशंसकों को दिखाई

Published

on

Loading

मुंबई, 7 अगस्त (आईएएनएस)| फिल्मकार करण जौहर ने सोमवार को एक दिल पिघला देने वाला छायाचित्र साझा किया, जिसमें उनकी मां हीरू उनके जुड़वा बच्चों रूही और यश के साथ हैं। दोनों बच्चे छह माह के हो गए हैं।

करण ने ट्विटर पर फोटोग्राफ साझा किया। दादी मां दोनों बच्चों को चिपकाए हुए हैं।

करण ने शीर्षक लिखा है, मेरे जीवन के प्यार! मेरी मां और मेरे बच्चे रूही व यश। हैप्पी रक्षाबंधन।

जुड़वा बच्चे सात फरवरी को किराए की कोख के जरिए पैदा हुए थे, करण ने बार-बार कहा है कि पितृत्व उनके लिए एक जीवन बदल देने वाला अनुभव रहा है।

करण की बेटी का नाम रूही है, जो उनकी मां हीरू का अन्वय है, और बेटे का नाम यश है, जो करण के दिवंगत पिता का नाम है।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending