Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

किसिंग सीन के लिए खास तैयारी करते हैं इमरान हाशमी

Published

on

Emran-Hashmi

Loading

मुंबई। फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी को भले ही बॉलीवुड का ‘सीरियल किसर’ कहा जाता हो, लेकिन उनका कहना है कि चुंबन वाले दृश्य फिल्माने से पहले उन्हें हमेशा खास तैयारी रखनी पड़ती है और वह खास तैयारी यह है कि वह बेरी खाने से परहेज करते हैं।

इमरान ने टीवी शो ‘फराह की दावत’ में अपनी फिल्मों और चुंबन दृश्यों के बारे में बातें और अनुभव साझा किए। उन्होंने शो की मेजबान फराह खान को बताया कि उन्हें बेरी से एलर्जी है, इसलिए वह चुंबन दृश्य से पहले बेरी खाने से परहेज करते हैं। इमरान ने कहा कि उनका सबसे बढ़िया चुंबन किसी सहकलाकार अभिनेत्री के बजाए उनके पालतू कुत्ते के साथ था।

उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, “मेरा सबसे बढ़िया चुंबन वह था, जब मेरा पालतू कुत्ता मेरा मुंह चाट रहा था।” शो में इमरान ने फराह को रोस्टेड चिकन बनाने में मदद की। ‘फराह की दावत’ कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है, जिसमें बॉलीवुड हस्तियां मेजबान फराह के सामने अपनी पाक कला कौशन का प्रदर्शन करती हैं।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending