Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान सरकार ने बनाया कानून, पाकिस्तान में अब रेपिस्टों को बनाया जाएगा नपुंसक

Published

on

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की इमरान सरकार ने बलात्कार जैसे घिनौने अपराध पर नियंत्रण लगाने के लिए एक सख्त कानून बनाया है। यहां अब रेपिस्टों को नपुंसक बना दिया जाएगा। इमरान सरकार ने इससे जुड़े कानून को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है।

खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री खान ने कहा कि यह गंभीर मामला है और इस मामले में देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इमरान खान ने कहा, ‘हमें अपने नागरिकों के लिए सुरक्षित माहौल बनाना होगा।’ रिपोर्ट के अनुसार, कुछ संघीय मंत्रियों ने दुष्कर्म के दोषियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दिए जाने की भी सिफारिश की। सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सांसद फैसल जावेद खान ने ट्विटर पर लिखा कि कानून जल्द ही संसद में पेश किया जाएगा।

बता दें कि रेप के दोषियों को दुनिया के कई देशों में भयंकर सजा दी जाती है। अमेरिका के कुछ राज्यों में रेपिस्टों को नपुंसक बना देने का प्रावधान है। वहीँ अरब के कुछ देशों में उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की सजा सुनाई जाती है। इसके साथ ही अपराधी को फांसी देने, सिर कलम करने का भी नियम है।

socialmedia

VIDEO : Malaysia ने एटमी मुल्क Pakistan को लात मारकर भगाया

Published

on

By

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक बोईंग 777 यात्री विमान को मलेशिया में जब्त कर लिया गया है। यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है।

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है।

देखें वीडियो —

Continue Reading

Trending