Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कापड़ी पर नहीं था भरोसा, पर काम में आया मजा : रवि किशन

Published

on

नोएडा,फिल्म अभिनेता रवि किशन,पत्रकार,फिल्म निर्देशक बने विनोद कापड़ी,मिस टनकपुर हाजिर हो,विनोद फिल्म निर्माण,तनु वेड्स मनु

Loading

नोएडा | फिल्म अभिनेता रवि किशन का कहना है कि वह शुरुआत में पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने विनोद कापड़ी की फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ का हिस्सा बनने से हिचक रहे थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि विनोद फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अनाड़ी हैं। रवि किशन ने कहा कि फिल्म की शूटिग के दौरान विनोद को सहजता से काम करता देख वह हैरान रह गए और उन्हें इस फिल्म में काम करके बड़ा मजा आया। फिल्म की शूटिंग एक महीने के अंदर पूरी कर ली गई थी।

रवि किशन ने बताया, “फिल्म की शूटिंग में मुझे बड़ा मजा आया। आप जिंदगी में ताजगी और बदलाव पसंद करते हैं और विनोद कापड़ी मुझे एक सुखद आश्चर्य के रूप में मिले। मुझे शरुआत में इन पर भरोसा ही नहीं था कि इतनी बढ़िया फिल्म यह बना सकते हैं।” रवि किशन ने फिल्म के साथी कलाकारों संजय मिश्रा, अन्नु कपूर, राहुल बग्गा, ऋषिता भट्ट और निर्देशक कापड़ी के साथ आईएएनएस कार्यालय के दौरे में फिल्म को लेकर अपनी राय साझा की। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने हिंदी सिनेमा में भी ‘तेरे नाम’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों से अपनी सशक्त मौजूदगी दर्शाई है। रवि किशन ने कहा कि वह विनोद को फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अनाड़ी समझते थे इसलिए फिल्म करने से हिचक रहे थे।

उन्होंने कहा, “मुझे इन पर भरोसा नहीं था, क्योंकि इन्हें फिल्म निर्माण का कोई अनुभव नहीं था और यह फिल्म बना रहे थे।” फिल्म की कहानी ग्रामीण परिवेश के एक युवक के बारे में है, जिस पर न सिर्फ गांव के दबंग की भैंस ‘मिस टनकपुर’ के साथ दुष्कर्म का झूठा आरोप मढ़ दिया जाता है, बल्कि खाप पंचायत से युवक के लिए भैंस से शादी करने का फरमान भी जारी करवा दिया जाता है। सामाजिक व्यवस्था पर कटाक्ष करती ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending