Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना के बचपने के साथ SERIAL KISSER ‘इमरान हाशमी’ करेंगे डेब्यू

Published

on

Loading

मुंबई| फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन की भूमिका निभाने वाली मालविका राज अभिनेता इमरान हाशमी की ‘कप्तान नवाब’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेत्री सच्ची घटनाओं से प्रेरित युद्ध आधारित इस फिल्म में इमरान के साथ नजर आएंगी। इमरान इस फिल्म के जरिए पहली बार सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे।

निर्देशक टोनी डिसूजा ने एक बयान में कहा, हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए फिल्म के लिए कलाकारों का चयन सटीक होना आवश्यक था। हमें खुशी है कि हम मलविका से मिले और उन्हें इस फिल्म में शामिल किया।

उन्होंने कहा, हमने मालविका के कई ऑडिशन लिए और उन्होंने सभी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वह पहले से ही इस व्यवसाय से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। मालविका एक बाल कलाकार के रूप में फिल्म कर चुकी हैं और उनका परिवार फिल्म उद्योग से जुड़ा हुआ है।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending