Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सफलता, असफलता से प्रभावित होता हूं : अभय देओल

Published

on

अभय देओल

Loading

अभय देओलनई दिल्ली| अभय देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा है। उनका कहना है कि एक अभिनेता के रूप में किसी फिल्म की सफलता और असफलता दिमाग में एक छाप छोड़ देती है। ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘देव डी’ जैसी उनकी फिल्में जहां सफल हुई हैं, वहीं ‘आयशा’ और ‘वन बाइ टू’ जैसे फिल्में असफल भी हुई हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्मों की असफलता से प्रभावित होते हैं? उन्होंने आईएएनएस को फोन पर बताया, “बिल्कुल, जब फिल्में असफल होती हैं तो उनके लिए यह बहुत दुख का समय होता है। सबकुछ हमें प्रभावित करती हैं, चाहे वह सफलता हो या असफलता।”

40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “बहुत सारे अभिनेता व्यवहार से संवेदनशील होते हैं, जिन्हें उतार-चढ़ाव प्रभावित करता है।”

फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ अभिनेता का मानना है कि अगर हम पर्यावरण से प्रभावित नहीं होते हैं तो हम जरूर असंवेदनशील हो गए हैं।

अभय हाल में फिल्म ‘हैपी भाग जाएगी’ में नजर आए थे। उन्होंने कहा कि मनुष्य में संवेदनशीलता बनाए रखना महत्वपूर्ण है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending