Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। वह कोरोना से संक्रमित थे। 52 साल के बिक्रमजीत कंवरपाल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले आर्मी अफसर थे।

2003 में रिटायरमेंट के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया। उनके निधन की खबर एक्टर अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”आज सुबह कोरोना की वजह से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। एक रिटायर आर्मी अफसर, कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में सपोर्टिंग रोल्स निभाए थे। उनके परिवार और करीबियों को मेरी संवेदनाएं।”

एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, मनोज बाजपेयी ने लिखा, ”हे भगवान, कितना दुखद समाचार है। हम एक दूसरे को 14 सालों से जानते थे, 1971 फिल्म की शूटिंग पर हमारी पहचान हुई थी। बहुत हैरानी वाली खबर।”

मनोरंजन

एक्टर पवनराज का हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता पवनराज का निधन हो गया है। वह कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। उनके निधन की जानकारी मिलते ही फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ ही देर में #RIPPawnraj ट्रेंड करने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। जानकारी के मुताबिक 15 मई की सुबह अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें कि वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार कॉमेडियन भी थे। दिवंगत अभिनेता की हिट फिल्मों में सीमा राजा, वरुथपदाता वलीबर संगम और रजनी मुरुगन सहित कई अन्य शामिल हैं।

Continue Reading

Trending