Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अखिलेश सरकार देगी हाईटेक बसों का तोहफा

Published

on

nEW bus SERVICE

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम का प्रबंधतंत्र वोल्वो के बाद अब ‘स्कैनिया’ जैसी हाईटेक बसों का तोहफा जनता को देने जा रही है। चार हाईटेक बसें रोडवेज के बेड़े में शामिल हो गई हैं। इन बसों का संचलन लखनऊ से आगरा व आनंद विहार (दिल्ली) के बीच किया जाएगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 12 मई को नई बस सेवा का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री की पहल पर प्रदेशवासियों को हाईटेक बसों से जोड़ने का निर्णय लिया गया था। इसके तहत रोडवेज के बेड़े में चार अनुबंधित हाईटेक स्कैनिया बसें शामिल की गई हैं। लखनऊ क्षेत्र में चारों बसों का आवंटन किया गया है और इसके संचालन की जिम्मेदारी आलमबाग डिपो की सौंपी गई है। यह डिपो पहले से वोल्वो बसों का संचलन कर रहा है। सूत्रों ने बताया कि चार हाईटेक बसों में से दो लखनऊ से आगरा तथा दो लखनऊ से आनंद विहार (दिल्ली) के बीच चलाने का निर्णय लिया गया है।
चारबाग बस स्टेशन से आनंद विहार (480 किमी) का किराया जहां 1367 रुपये निर्धारित किया गया है, वहीं लखनऊ से आगरा 394 किमी की दूरी का किराया 922 रुपये तय किया गया है। परिवहन निगम के एक अधिकारी ने बताया कि लखनऊ से आगरा व आनंद विहार के बीच चलने वाली स्कैनिया बसों की समय-सारणी तय की जाएगी। इसके बाद ही रोडवेज की वेबसाइट व अन्य प्रतिष्ठित वेबसाइटों पर ऑनलाइन बुकिंग के लिए इन बसों को डाला जाएगा। उल्लेखनीय है कि इन दोनों रूटों पर फिलहाल वोल्वो बसें चलाई जा रही हैं।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending