Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राष्ट्रपति ने कतर के अमीर को बधाई दी

Published

on

नई दिल्ली,राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी,अरब शासकों का ओहदा, महामहिम शेख तमीम बिन हमद अल थानी

Loading

नई दिल्ली | राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कतर के अमीर (अरब शासकों का ओहदा) महामहिम शेख तमीम बिन हमद अल थानी के राज्यारोहण की सालगिरह (जून 25, 2015) के मौके पर कतर सरकार तथा वहां की जनता को शुभकामना और बधाई दी। कतर के अमीर को भेजे अपने संदेश में राष्ट्रपति ने कहा, “आपके राज्याभिषेक की वर्षगांठ के अवसर पर आपको तथा कतर की जनता को भारत की सरकार और जनता तथा अपनी ओर से हार्दिक बधाई देता हूं।”

राष्ट्रपति ने कहा, “भारत कतर के साथ ऐतिहासिक रूप से प्रगाढ़ और जन-जन के संपर्क से बने अपने घनिष्ठ और समय सिद्ध संबंधों को काफी महत्व देता है। मुझे विश्वास है कि राजनीतिक, आर्थिक तथा सांस्कृतिक क्षेत्रों में जारी सहयोग अन्य क्षेत्रों में बढ़ेगा और हमारे संबंध दोनों देशों की जनता के पारस्परिक लाभ के लिए और मजबूत होंगे।” उन्होंने कहा, “कृपया इस अवसर पर आपके स्वास्थ्य और खुशहाली तथा कतर की मैत्रीपूर्ण जनता की प्रगति एवं समृद्धि के लिए मेरी शुभकामनाएं स्वीकार करें।”

नेशनल

Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है। जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा लोग लोग देख चुके हैं। जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों ने मेलोनी के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Continue Reading

Trending