Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

नसीमुद्दीन ने फिर किया अटैक, कहा- माया करा सकती हैं मर्डर

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शुक्रवार को एक बार फिर बसपा प्रमुख मायावती पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मायावती भारत की सबसे बड़ी ब्लैकमेलर हैं और वह कभी भी उनकी हत्या करवा सकती हैं। नसीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार भी लगाई।

लखनऊ स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से मुखातिब नसीमुद्दीन ने एक बार फिर मायावती और बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “मायावती मानवता के नाम पर कलंक हैं। वह कभी भी मेरे और मेरे परिवार की हत्या करवा सकती हैं। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करता हूं कि हमारा अनुरोध सुनें और मेरी सुरक्षा को लेकर कोई कदम उठाएं।”

पूर्व बसपा नेता ने कहा, “मायावती कहती हैं कि मैं अपने बेटे को चुनाव नहीं जिता सकता। लेकिन मैं चुनौती देता हूं कि मायावती नगर पालिका की किसी सीट से पार्षदी का चुनाव लडक़र दिखाएं।”

उन्होंने कहा, “मायावती नगर पालिका का चुनाव भी नहीं जीत सकती हैं। मैंने अपने दम पर उन्हें चुनाव जितवाया है, वरना राज्यसभा और लोकसभा का मुंह वह कभी नहीं देख पातीं।”

नसीमुद्दीन ने कहा, “मायावती ने कल यह भी कहा कि मेरी कोई बेटी ही नहीं है। उन्हें क्या पता कि औलाद का दर्द क्या होता है। चाहे वह बेटा हो या बेटी।”

सतीश चंद्र मिश्रा पर हमला बोलते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि इन्होंने ही कांशीराम के मूवमेंट का सत्यानाश कर दिया। मायावती और सतीश मिश्रा ने मिलकर कांशीराम के अभियान को खत्म कर दिया।

नसीमुद्दीन ने कहा, “मायावती अब कहती हैं कि कांशीराम ने उनसे कहा था कि नसीमुद्दीन अच्छा आदमी नहीं है, उसे ज्यादा महत्व न दो। तो फिर मायावती बताएं कि कांशीराम के जिंदा रहते तो मैं प्रदेश महासचिव था, लेकिन उनके मरने के बाद मुझे राष्ट्रीय महासचिव क्यों बना दिया गया। उप्र में 2007 में सरकार बनने के बाद उन्होंने 18 विभागों की जिम्मदारी मुझे क्यों सौंप दी।”

पूर्व बसपा नेता ने कहा, “मायावती से बड़ा ब्लैकमेलर पूरे भारत में नहीं मिलेगा। मैंने यह सब उन्हीं से सीखा है। मैंने अपना बचाव करने के लिए ऐसा किया, ताकि अपनी रक्षा कर सकूं।”

नसीमुद्दीन ने कहा, “मायावती ने आरोप लगाया है कि मैंने सदस्यता शुल्क से आया पैसा खा लिया। उनके पास इस बात के क्या सबूत हैं? यदि सबूत हैं तो वह सामने लेकर आएं।”

उन्होंने शुक्रवार को भी एक ऑडियो क्लिप जारी कर यह साबित करने की कोशिश की कि मायावती ने मेम्बरशिप का पैसा खाने का जो आरोप लगाया है, वह पूरी तरह से गलत है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending