Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

IND vs ENG Test: ऋषभ पंत ने जड़ा शानदार शतक, भारत ने बनाई 89 रनों की बढ़त

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में शानदार शतक जड़ा।

अर्धशतक बनाने के बाद उन्होंने तेज खेलना शुरू किया और 115 गेंदों में शतक पूरा कर लिया। दूसरे छोर पर वाशिंगटन सुंदर ने उनका पूरी साथ दिया। हालांकि इसके बाद वह 101 के निजी स्कोर पर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए ।

एंडरसन की गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने उनका बेहतरीन कैच लपका। फिलहाल दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए।

सुंदर 70 और अक्षर पटेल 11 रन बनाकर नाबाद लौटे। इसी के साथ दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 89 रनों की बढ़त बना ली है। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को यह टेस्ट या तो ड्रा कराना होगा या फिर जीतना होगा।

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending